Hotspot Limit

Hotspot Limit

पोर्टेबल वाईफ़ाई हॉटस्पॉट प्रबंधक सबसे अच्छा मुफ्त वाईफाई हॉटस्पॉट और वाईफाई मीटर ऐप है

क्या आप अपने मोबाइल डेटा कनेक्शन को किसी मित्र के साथ साझा करना चाहते हैं या
परिवार?
क्या आप साझा करते समय बहुत अधिक मोबाइल डेटा खोने की समस्याओं का सामना कर रहे हैं
Wifi Hotspot के माध्यम से आपका 3G या 4G?

क्या आप अपने मोबाइल डेटा कनेक्शन को सीमा के साथ साझा करना चाहते हैं?

फिर यह ऐप आपके लिए है, पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट मैनेजर सबसे अच्छा मुफ्त, आधुनिक, तेज और सुरक्षित हॉटस्पॉट ऐप है! हम आपके जीवन को सरल बनाएंगे। हमारे ऐप के साथ, आप आसानी से और तेज़ी से अपने स्मार्टफ़ोन से हर किसी के साथ अपना मोबाइल डेटा कनेक्शन साझा कर सकते हैं।

इतना ही नहीं, हमारे पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट के साथ आप एक पासवर्ड का उपयोग करके वाईफाई हॉटस्पॉट को भी सुरक्षित कर सकते हैं और आप एक मोबाइल डेटा सीमा भी निर्धारित कर सकते हैं, इसलिए एक बार जब उपयोगकर्ता सीमा पर पहुंच जाते हैं, तो वे आपके मोबाइल डेटा कनेक्शन का उपयोग नहीं कर पाएंगे, यह अपने मोबाइल डेटा को बंद रखने का सबसे अच्छा तरीका है।

आपको किसी अन्य हॉटस्पॉट ऐप और वाईफाई मीटर ऐप के बजाय पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट प्रबंधक को डाउनलोड और इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

☞Easy:



App हमने अपने ऐप को उपयोग करना बहुत आसान बना दिया है, जिससे आप अपने मोबाइल डेटा को अपने फ़ोन से आसानी से साझा कर सकते हैं। अपना Wifi हॉटस्पॉट सेट करने के लिए, आपको केवल नेटवर्क SSID नाम टाइप करना होगा, चुनें कि क्या आप इसे WPA2_PSK के साथ सुरक्षित करना चाहते हैं या आप इसे खुला रखना चाहते हैं, पासवर्ड टाइप करें और अंत में MB में डेटा की सीमा डालें। यह सब है, हम बाकी का ध्यान रखेंगे।

☞ एक बार जब आप मुफ्त में पोर्टेबल वाईफाई सेट करते हैं, तो आप सीधे हमारे ऐप से मोबाइल डेटा उपयोग पर नज़र रख सकते हैं, ताकि आप देख सकें कि उपयोगकर्ता मोबाइल डेटा उपयोग सीमा तक पहुंचे या नहीं।

, आपको वर्तमान डेटा सीमा को बढ़ाने या घटाने के लिए हॉटस्पॉट को निष्क्रिय करने की आवश्यकता नहीं है, आप इसे अपने दोस्तों या परिवार के साथ वाईफाई साझा करते समय कर सकते हैं। स्क्रीन के ऊपर बाईं ओर स्थित + आइकन पर टैप करें, आप मोबाइल डेटा सीमा को बढ़ा या घटा सकते हैं।

नि: शुल्क:



☞ हमारा Wifi मीटर ऐप मुफ़्त है और यह जीवन के लिए मुफ़्त रहेगा, इसलिए इसमें कोई छिपी हुई फीस नहीं है और न ही आपके मोबाइल डेटा को सीमा के साथ साझा करने के लिए कोई विशेष सदस्यता है।

☞ कटे हुए डिवाइस:



To हमने वास्तविक समय से जुड़े उपकरणों की विशेषता विकसित करने के लिए कड़ी मेहनत की, इस सुविधा के साथ आप आसानी से अपने वाईफाई हॉटस्पॉट से जुड़े सभी उपकरणों को देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए, स्क्रीन के ऊपरी दाएँ भाग में आइकन पर टैप करें।

☞ उच्च गति इंटरनेट:



That आप देख सकते हैं कि जब आप Google Play से हॉटस्पॉट ऐप्स का उपयोग करते हैं तो साझा कनेक्शन बहुत धीमा है, लेकिन, हमारे ऐप के साथ, हम गारंटी देते हैं कि हम आपके 3G या 4G मोबाइल डेटा को पूरी गति के साथ साझा करेंगे, ताकि आपके मित्र और परिवार आनंद लें यह!

Ec सुरक्षित:



You हमारा ऐप 100% सुरक्षित और सुरक्षित है, इसलिए आपको अपनी जानकारी, संदेश या चित्रों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, उपयोगकर्ता केवल आपके मोबाइल डेटा का उपयोग आपके डिवाइस पर जासूसी नहीं कर पाएंगे।

Comments

Post a Comment