Whatsapp Font Changer

Whatsapp Font Changer

जय माता दी / व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य एप्लिकेशन में स्टाइलिश पाठ आसानी से लिखें

कहीं भी स्टाइलिश टेक्स्ट लिखें और ऐप को खोले बिना किसी को भी भेजें।
शैलियाँ पॉपअप
हर बार मुख्य एप्लिकेशन को खोले बिना हर जगह स्टाइलिश टेक्स्ट फ्लोटिंग बबल, फ्लोटिंग बार या टेक्स्ट सेलेक्शन मेनू विकल्प का उपयोग करें।
पसंदीदा शैलियाँ
सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली शैलियों की सूची प्रबंधित करें। फ्लोटिंग बबल या फ्लोटिंग बार के साथ उनका उपयोग करें और प्रत्येक शब्द को अलग-अलग तरीके से स्टाइल करने के लिए यादृच्छिक क्रम सेट करें।

इनपुट विकल्प
अपने टाइप किए गए टेक्स्ट को कैपिटल, स्माल, रैंडम, कैमल और रिवर्स कैमल मामलों में बदलें।

शैली संपादक
नई शैली बनाएं या अक्षरों, शब्दों और वाक्यांशों के चारों ओर प्रतीकों या इमोजी को जोड़ने के लिए मौजूदा विकल्पों को संपादित करें, अन्य अक्षरों के साथ एक पत्र को बदलें या शब्दों आदि के बीच रिक्ति को अनुकूलित करें।

थीम और रंग
16 अलग-अलग एप्लिकेशन यूजर इंटरफेस रंगों के साथ मिडनाइट ब्लू और प्योर ब्लैक थीम।

प्रतीक पिकर
सजावटी अभिवादन और निक नाम के लिए हजारों विशेष यूनिकोड प्रतीकों के संग्रह से चुनें।

त्वरित क्रिया
कॉपी, शेयर, पसंदीदा या स्वाइप करें कॉपी करने के लिए और स्टाइलिश टेक्स्ट को संपादित करने के लिए दाईं ओर स्वाइप करें।
120 ग्रंथ, 20 संख्या और 60 कला शैलियाँ, सहित:
ब्लू, डबल स्ट्रक, स्क्रिप्ट नॉर्मल और बोल्ड, फ्रैचरचर नॉर्मल एंड बोल्ड, सैंस मोनो, नॉर्मल एंड बोल्ड, मैथ बोल्ड, इटैलिक एंड बोल्ड इटैलिक, सर्कुलर, स्क्वैर्ड, डार साड़ी, डैकोर कुर्ते, स्माल कैप, मोनोस्पेस, अपसाइड डाउन और मिरर। ब्रैकेट्स, स्क्वायर ब्रैकेट्स, स्लेश्ड, डबल स्लेशेड, स्ट्राइक थ्रू, डबल डेकर, डॉट्स यूपी डाट, सुपरस्क्रिप्ट और सबस्क्रिप्ट और कई और।

चलो अपने फोन पर स्टाइलिश पाठ खोलें और सुंदर जैव लिखना शुरू करें। अपनी टाइमलाइन पर टेक्स्ट हाइलाइट करने के लिए बोल्ड, इटैलिक, कर्सिव स्टाइल में एक ट्वीट लिखें। सजावटी शुभकामनाएं लिखें और अपने दोस्तों को उनके विशेष दिनों पर आश्चर्यचकित करें। समूहों में फैंसी टेक्स्ट के साथ चैट करें और ध्यान आकर्षित करने के लिए एक विशेष बनें। लोकप्रिय खेलों के लिए कुछ अद्वितीय नाम बनाएँ और प्रसिद्धि अर्जित करें।

Tags-
व्हाट्सएप फ़ॉन्ट परिवर्तक नई सुविधा 2020 में,
व्हाट्सएप फ़ॉन्ट परिवर्तक,
Whatsapp,

Comments