Storage Problem Solve App

Storage Problem Solve App

ColorOS भंडारण समस्या हल विपक्ष और Realme
बेसिक:
जय माता दी / नमस्कार दोस्तों, आज आप सभी से ColorOS Device के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसमें हमें स्टोरेज में बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, हम हमेशा ColorOS उपयोगकर्ताओं के साथ स्टोरेज की समस्या से जूझ रहे हैं, ऐसा करने के लिए, हम ऐसा नहीं करते हैं हमारी पसंद का काम करना जानते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इसका मुख्य कारण यह है कि हमारे फोन में अतिरिक्त डेटा और डुप्लिकेट फाइलें होती हैं, इस वजह से अगर आप इस समस्या को हल करना चाहते हैं तो हमारे फोन में स्टोरेज की समस्या है। लेख पूरा देखें और विचार करें

संग्रहण समस्या का समाधान
सुपर डुप्लिकेट फ़ाइल खोजक और डुप्लिकेट फ़ाइल हटानेवाला डुप्लिकेट फ़ाइल को हटाने के लिए!
डुप्लिकेट फ़ाइल रिमूवर - डुप्लिकेट फ़ाइल फ़ाइंडर आपको डुप्लिकेट फ़ाइलों को खोजने और हटाने और अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर खाली स्थान खाली करने में मदद करेगा।
डुप्लिकेट फ़ाइल रिमूवर - डुप्लिकेट फ़ाइल फ़ाइंडर एक शक्तिशाली डुप्लिकेट फ़ाइल फ़ाइंडर और रिमूवर ऐप है जो कई प्रकार की डुप्लिकेट फ़ाइलों को स्कैन और हटाता है।
डुप्लिकेट फ़ाइल रिमूवर - डुप्लिकेट फ़ाइल खोजक आपके डिवाइस पर संग्रहण स्थान के भार को पुनर्प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा।
डुप्लिकेट फ़ाइल हटानेवाला - डुप्लिकेट फ़ाइल खोजक स्कैन और डुप्लिकेट फ़ोटो, डुप्लिकेट ऑडियो, डुप्लिकेट वीडियो प्रदर्शित करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आप पूरा सेट हटाते हैं, तो यह सुनिश्चित करेगा कि डुप्लिकेट फ़ाइलों की एक प्रति अभी भी आपके पास है।
डुप्लिकेट फ़ाइल हटानेवाला - डुप्लिकेट फ़ाइल फ़ाइंडर न केवल आपको डुप्लिकेट फ़ाइलों को निकालने देगा, बल्कि डुप्लिकेट फ़ाइलों को हटाने से पहले आपको उनका पूर्वावलोकन करने देगा।
डुप्लिकेट फ़ाइल हटानेवाला - डुप्लिकेट फ़ाइल खोजक प्रमुख विशेषताएं
डुप्लिकेट फ़ाइलों को हटाने के लिए एक टैप: डुप्लिकेट फ़ाइलों को खोजने और हटाने के लिए आसान।
फास्ट टू स्कैन: डुप्लीकेट फाइलों की स्कैनिंग तेज गति से की जा सकती है!
मल्टी फाइल प्रकार को स्कैन करें: बहुत सारी डुप्लिकेट फ़ाइलों को स्कैन करना जैसे कि डुप्लिकेट फ़ोटो, डुप्लिकेट ऑडियो, डुप्लिकेट वीडियो, डुप्लिकेट एपीके और डुप्लिकेट दस्तावेज़ आदि।
डुप्लिकेट फ़ाइलों का पूर्वावलोकन करें: डुप्लिकेट फ़ाइलों का पूर्वावलोकन करने से पहले उन्हें हटा दें, आप डुप्लिकेट फ़ाइल को खोल सकते हैं, डुप्लिकेट फ़ाइल को अपने दोस्तों को साझा कर सकते हैं या डुप्लिकेट फ़ाइल को हटा सकते हैं।
डुप्लिकेट फ़ाइल रिमूवर - डुप्लिकेट फ़ाइल फ़ाइंडर आपको सबसे सरल तरीके से डुप्लिकेट फ़ोटो, ऑडियो, वीडियो और दस्तावेज़ों को खोजने और हटाने में मदद करता है!

Tags-
ColorOS संग्रहण समस्या हल,
संग्रहण समस्या ColorOS,
भंडारण में वृद्धि,

Comments

Post a Comment