Setting Costmize App

Setting Costmize App

ColorOS डिवाइसेस के लिए डिज़ाइनर टूल्स के साथ अपने ऐप डिज़ाइन को मिरर शाइन के लिए बफ़ करें

डेवलपर्स, क्या आप कभी यह सत्यापित करना चाहते हैं कि आपने कल्पना करने के लिए यूआई डिज़ाइन लागू किए हैं?

UX डिज़ाइनर्स, कभी यह सत्यापित करना चाहते थे कि क्या रंग या लेआउट सही है?

डिज़ाइनर टूल ऐप के विनिर्देशों की समीक्षा करने और उन्हें मान्य करने के लिए कई सुविधाएँ प्रदान करता है। चाहे वह आपकी कीलाइन की जाँच कर रहा हो या नीले रंग की छाया, आप निश्चित रूप से इस ऐप को अपने टूलकिट में जोड़ना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप रेडलाइन प्रदान करते हैं, तो ये प्रत्येक पिक्सेल को सत्यापित करने का एक शानदार तरीका है।

ग्रिड ओवरले - असंगत रिक्ति या गलत संरेखित तत्वों के लेआउट की जांच करने के लिए स्क्रीन पर ग्रिड को जल्दी से टॉगल करें। आप ग्रिड आकार और रेखा रंग भी अनुकूलित कर सकते हैं।

मॉकअप ओवरले - अपने ऐप पर एक मॉकअप छवि प्रदर्शित करें। यह आपको यह देखने के लिए एक उच्च-निष्ठा का अवसर देता है कि डिज़ाइन कल्पना विकसित उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस से कैसे मेल खाती है। चित्र या परिदृश्य ओवरले से चुनें और एक प्रभावी तुलना के लिए अस्पष्टता को ट्यून करें।

कलर पिकर - अपनी उंगली का उपयोग एक लाउप के चारों ओर खींचने के लिए करें और पिक्सेल स्तर पर रंगों के हेक्स कोड की पहचान करें।

स्क्रीनशॉट विवरण - अपने सभी स्क्रीनशॉट में एक पैनल जोड़ें, जो डिवाइस, स्क्रीन और ColorOS संस्करण के बारे में जानकारी प्रदर्शित करता है। क्यूए टीमें इसे प्यार करेंगी।

Tags-
ColorOS सभी सेटअप लागत,
कॉस्ट्यूमाइज़,
ColorOS पोशाक,

Comments