Samsung S20 Ultra install

Samsung S20 Ultra install

सैमसंग गैलेक्सी s20 स्टाइल - न्यू गैलेक्सी ui s20 अल्ट्रा थीम वॉलपेपर

jai mata di / Theme for Samsung Galaxy s20 style launcher एक सबसे तेज एंड्रॉइड s20 लांचर है - एंड्रॉइड के लिए मुफ्त थीम के साथ नई गैलेक्सी लांचर। गैलेक्सी एस 20 शैली के लिए लॉन्चर आपको नवीनतम एस 20 लांचर अनुभव प्रदान करता है; आसान, तेज, शक्तिशाली लांचर!
नई स्क्रीन S20 को घर स्क्रीन पर जोड़ें
इस एस लॉन्चर थीम ऐप के साथ, सैमसंग के लिए गैलेक्सी एस 20 स्टाइल लॉन्चर के साथ अपने फोन को निजीकृत करने के लिए होम स्क्रीन बदलें। यह 2020 के नए विषयों में से एक है जो होम स्क्रीन लॉक लॉन्चर के साथ एक पूर्ण मोबाइल थीम परिवर्तक है।
अनलॉक नया मोबाइल व्यक्तिगत विकल्प
यदि आप नई शैली गैलेक्सी लॉन्चर थीम्स खोज रहे हैं, तो S20 के लिए लॉन्चर आपके लिए एकदम सही है! आपके लिए मुफ्त में फोन थीम के साथ एक व्यक्तिगत इंटरफ़ेस हो सकता है। गैलेक्सी S20 स्टाइल लॉन्चर को लागू करें, स्मार्ट नए लॉन्चर ऐप 2020 की सुविधाओं के साथ आपके फोन का मूल्य। फोन को विशेष बनाने के लिए सुपर अनुभव के लिए तैयार रहें। शीर्ष विषयों में से एक का प्रयास करें 2020: नया लांचर! अपने फोन को एक बेहतरीन थीम के साथ नया डिजाइन दें।

परिवर्तन फोन देखो हर समय!
गैलेक्सी एस 20 शैली के लिए लॉन्चर एंड्रॉइड के लिए सबसे लोकप्रिय लॉन्चरों में से एक है। नई आकाशगंगा s20 प्लस लॉन्चर 2020 आपको एक नई शैली देता है, जिसमें एक नया वॉलपेपर और नया आइकन थीम है! न्यू गैलेक्सी लॉन्चर- गैलेक्सी एस 20 स्टाइल लॉन्चर प्राइम थीम को आपके एंड्रॉइड पर डाउनलोड करता है। नया लांचर s20 के लिए एक सर्वश्रेष्ठ लांचर है। एंड्रॉइड में शीर्ष लांचर गति है।
सौंदर्य विषय और अधिक
आप सही लॉन्चर चुन सकते हैं, जो आपकी शैली से मेल खाता हो! अपने फोन को नए स्टाइल लॉन्चर के साथ पूरी तरह से नया डिजाइन दें। सुंदर ऐप आइकन और बहुत सारी अद्भुत विशेषताएं लागू करें! गैलेक्सी एस 20 लॉन्चर: थीम 2020 वाला नया लॉन्चर होम गैलेक्सी लॉन्चर एस 10 है जो सभी एंड्रॉइड वर्जन के साथ काम करता है। गैलेक्सी एस 20 प्लस के लिए नई थीम आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर शानदार फोन यूआई का अनुभव करने के लिए एक उत्कृष्ट लॉन्चर ऐप है।
आसान और सरल का उपयोग करें
अन्य नवीनतम लॉन्चर थीमों के विपरीत और इस नई शैली के लॉन्चर - गैलेक्सी s20 प्लस को आज़माएं, बिना किसी देरी के जल्दी से लागू की जा सकने वाली विशेषताओं का उपयोग करना आसान बनाता है। एंड्रॉइड के लिए थीम इस ऐप के भीतर शामिल हैं, इसे फोन की स्क्रीन पर भी जल्दी से लागू किया जा सकता है।
कॉम्पैक्ट बिजली मिलता है!
गैलेक्सी एस 20 लॉन्चर 2020 के लिए थीम आपको एक नई अनूठी शैली, सरल और प्रयोग करने में आसान, शानदार प्रदर्शन, खूबसूरती से डिजाइन किए गए थीम, कम बैटरी की खपत देता है।
गैलेक्सी एस 20 स्टाइल के फीचर्स
(1) Android संग्रह के लिए अद्भुत विषय
(2) आसान और त्वरित स्टाइलर लांचर अनुभव
(3) एकदम नया गैलेक्सी लॉन्चर S10 स्मार्टफोन
(4) सुंदर बहु ​​रंग विषयों एक सुंदर और अद्वितीय देखो के साथ

Tags-
सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा वन यूआई 2.1 यूआई ओप्पो और रियलमी के लिए स्थापित,
एक यूआई 2.1 यूआई स्थापित,
सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा वन यूआई 2.1 यूआई,

Comments