Phone Storage To SD Card

Phone Storage To SD Card

जय माता दी नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे Internal To SD Card के बारे में। यह एक विषय है, यह उपकरणों के लिए बहुत उपयोगी है, उनके पास आमतौर पर बहुत ही सरल सेटिंग्स होती हैं, लेकिन कुछ ऐसे उपकरण हैं जिनमें यह बहुत मुश्किल है जैसे हम ओप्पो या रियलमे में हैं। मोबाइल के बारे में बात करते हुए, हमें उनमें ऐसी सेटिंग्स देखने को नहीं मिलती हैं, फिर हमें कदम से कदम क्या करना चाहिए, हम जानकारी प्राप्त करेंगे, लेख को पूरी तरह से देखेंगे

एसडी कार्ड के लिए आंतरिक सेटिंग सक्षम करने के लिए कैसे
इस काम को करने के लिए, हमें एक एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा, हमें Google Play Store से एक एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा, हम इसे Play Store में नहीं पाएंगे, हमें इसे Google से डाउनलोड करना होगा, हमें नीचे डाउनलोड का विकल्प मिलेगा । हम ऐप डाउनलोड करेंगे

एसडी कार्ड के लिए आंतरिक
अब हमें ऐप को डाउनलोड करके ओपन करना है और अब हमें पता है कि क्या करना है, इसलिए सबसे पहले हमें ऐप को इंस्टॉल करना होगा और ऐप को ओपन करना होगा।

चरण 1
जैसे ही हम ऐप खोलते हैं, हमें कुछ नियमों और शर्तों को देखने की अनुमति देनी होती है, अब हमें डॉट 3 पर क्लिक करना होगा और सड़े हुए कार्ड का चयन करना होगा।

अब हम जो भी डाउनलोड करते हैं वह कार्ड में डाउनलोड हो जाएगा और हमारे फोन का स्टोरेज खाली हो जाएगा, जिससे हमारा फोन और स्मूद काम हो जाएगा।

Tags-
एसडी कार्ड के लिए आंतरिक सभी डेटा मेमोरी कार्ड सहेजें,
एसडी कार्ड के लिए आंतरिक,
डेटा मेमोरी कार्ड सहेजें,
आंतरिक एसडी कार्ड के लिए सभी डेटा,

Comments

Post a Comment