MIUI Control Panel

MIUI Control Panel

जय माता दी / नमस्कार दोस्तों, आज हम अपने विषय के बारे में बात करने जा रहे हैं, अक्सर विषयों के बारे में बात करते हैं जैसा कि आप ऋतिक तकनीकी सहायता चैनल में जानते हैं, विषय के वीडियो अपलोड किए जाते हैं, इसलिए हम नियंत्रण कक्ष में बात करेंगे। भी। तो अब जब हम इस तरह के नियंत्रण कक्ष के बारे में बात करने जा रहे हैं, तो हम इस नियंत्रण कक्ष की भी अनुशंसा करते हैं, जिसमें इसकी विशेषताएं हैं, शायद ही आप कहीं और ऐसी सुविधाएँ पा सकते हैं जो इस नियंत्रण कक्ष को अलग बनाती है। चरण दर चरण, अगर हम इस नियंत्रण कक्ष के बारे में जानना चाहते हैं, तो पूरा लेख देखें।
चरण 1
इसलिए सबसे पहले हमें नियंत्रण प्राप्त करने के लिए ऐप डाउनलोड करना होगा जिसे हमें Google play store miui fly में खोजना होगा और हमें नियंत्रण कक्ष ऐप मिलेगा, हम इसे से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, अगर हम Google से ऐप डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं play store तो हम नीचे से कंट्रोल पैनल डाउनलोड करेंगे
चरण 2
अब हम ऐप डाउनलोड करते हैं और ऐप खोलते हैं। जैसे ही हम ऐप खोलते हैं, हमें शर्तों को देखने की अनुमति देनी होती है और हमें अगले पृष्ठ में दर्ज किया जाएगा।
चरण 3
अब हम मुख्य पृष्ठ पर आएँगे और हमें इस ऐप में बहुत सारी सुविधाएँ देखने को मिलेंगी, जो बहुत ही शानदार हैं, हमें सक्षम बटन पर क्लिक करके नियंत्रण कक्ष को सक्षम करना होगा, अब हमारा नियंत्रण कक्ष काम करना शुरू कर देगा।
चरण 4
अब हम अधिक फीचर्स आइकॉन के बारे में बात कर सकते हैं जैसे वॉल्यूम बार ब्राइटनेस बार साइलेंट आइकॉन आदि। हम इन आइकन्स को बदल सकते हैं और सभी की लोकेशन भी सेट कर सकते हैं। यह हम पर निर्भर करता है कि हम कैसे सेट करते हैं और कस्टमाइजेशन के विकल्प भी हैं ताकि हम नियंत्रण पैनल को शानदार बना सकता है
कोई भी
नीचे दिए गए डाउनलोड विकल्प में क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें और यदि किसी प्रकार की समस्या है, तो आप हम पर टिप्पणी कर सकते हैं, हम आपकी समस्या को हल करने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

फ़ॉन्ट लिंक https://bit.ly/2ythGil

Tags-
नियंत्रण कक्ष ColorOS उपकरण,
कंट्रोल पैनल,
नियंत्रण कक्ष ColorOS,
विपक्ष Realme,
नियंत्रण प्रणाली,

Comments

Post a Comment