iPhone Pro Max Ui

iPhone Pro Max Ui

जय माता दी / क्या आप iPhone 11 प्रो से प्यार करते हैं? क्या आपको iOS 13 पसंद है? नई शैली बदलना चाहते हैं?
आईफोन 11 प्रो लॉन्चर को अपने फोन को आईफोन 11 में बदल दें :)
iPhone X iLauncher ios 13 आपके लिए अपने Android उपकरणों पर स्क्रीन और iPhone UI जैसी आईओएस का अनुभव करने के लिए एक उत्कृष्ट ऐप है। न्यू आईफोन आईओएस 13 स्किन के लिए लॉन्चर आपके एंड्रॉइड फोन को असली आईफोनएक्स जैसा बना देगा।
iPhone 11 लांचर आपको अनुभव देता है जैसे कि आपके पास असली आईफोन है।
क्यों iPhone 11 Ui चुनें
iOS ऑपरेटिंग सिस्टम उनके उपयोग में आसानी के लिए जाना जाता है। उनकी उपयोगिता सरल ऑपरेटिंग लॉजिक से आती है: सभी ऐप्स होम स्क्रीन से लॉन्च किए जाते हैं। सभी सेटिंग्स, उदाहरण के लिए, एक मेनू के तहत पाया जा सकता है। और यहां तक ​​कि अगर आप अपने आईफोन, आईओएस को नवीनतम मॉडल में अपग्रेड करते हैं, तो भी ऑपरेटिंग सिस्टम उसी तरह काम करता है और इसे उपयोग में लेना आसान है।
iOS आसानी से सबसे अच्छा दिखने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम है, और यह अपने उपयोगकर्ताओं के अधिकांश को दैनिक रूप से और आसानी से सब कुछ करने की अनुमति देता है।
IPhone 11 Ui के फीचर्स
स्मार्ट सर्च: स्मार्ट स्वाइप डाउन सर्च स्क्रीन
अपनी स्क्रीन, शैली iPhone सजाने के लिए सुंदर वॉलपेपर
पासकोड, पैटर्न लॉक के साथ लॉक स्क्रीन डिस्प्ले का समर्थन करें
iOS खोज: अंतिम उपयोग किया गया ऐप, ऐप सहित खोज ...
कम मेमोरी और बैटरी, सरल और स्वच्छ डिजाइन का उपभोग करें
नियंत्रण केंद्र iOS 13
वाईफ़ाई शैली के लिए स्मार्ट टॉगल, साइलेंट मोड, एयरप्लेन मोड, डेटा कनेक्शन, ब्लूटूथ, टच कंपन। कंट्रोल सेंटर ऐप के साथ, आप अधिक शैली, जैसे आकार, रंग, स्थिति, कंपन को अनुकूलित कर सकते हैं।
तेज, सुविधाजनक, समय की बचत, एक स्पर्श कार्य
iphone वॉलपेपर, ios वॉलपेपर: सबसे अच्छा मुफ्त iphone वॉलपेपर छवियों के 100+ से अधिक ले लीजिए
IPhone, iPhone विषयों के लिए थीम: सुंदर इंटरफ़ेस
एक नया अनुभव बनाएँ
हम क्या करते हैं आशा है कि एंड्रॉइड फोन उपयोगकर्ता एंड्रॉइड के प्रतियोगियों से सबसे सुंदर, सुंदर इंटरफ़ेस का अनुभव करेंगे, आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम।
मोबाइल ओएस में दो खिलाड़ियों का वर्चस्व है: iOS और Android। प्रत्येक प्लेटफ़ॉर्म में कई प्रकार की विशेषताएँ होती हैं जो उन्हें खरीदने लायक बनाती हैं - इतना कि एक या दूसरे के बीच निर्णय लेना भारी हो सकता है। सही निर्णय लेने के लिए, आपको यह जानना होगा कि आप क्या खोज रहे हैं।
IPhone X लॉन्चर के साथ एक यूजर इंटरफेस बनाया गया है जो रोजमर्रा के उपयोगकर्ता के लिए पूरी तरह से अनुकूल है। यह एक अत्यंत सुलभ मंच है और प्रौद्योगिकी के साथ अपने अनुभव की परवाह किए बिना, उपयोग और नेविगेट करने के लिए अविश्वसनीय रूप से आसान है।

Tags-
iPhone ui सेटअप,
iPhone 11 ui,

Comments

Post a Comment