Fabby Best Click Pics Like DSLR

Fabby Best Click Pics Like DSLR

जय माता दी / डीएसएलआर ब्लर फोटो एडिटर सुंदर धुंधला फोटो बनाने के लिए एक उत्कृष्ट ऐप है

DSLR कैमरा ब्लर बैकग्राउंड फोटो एडिटिंग ऐप एक उन्नत एप्लिकेशन है जो आपको नवीनतम टूल जैसे ब्लर, शेप ब्लर, पाइप टेम्प्लेट और फ़ोकस विकल्प आदि का उपयोग करके अपनी तस्वीर की पृष्ठभूमि को धुंधला करने की अनुमति देता है।
 
DSLR कैमरा इफ़ेक्ट फोटो एडिटर, ब्लर बैकग्राउंड फोटो एडिटर, शेप ब्लर, ब्लर फ़िल्टर और पाइप टेम्प्लेट फोटो ब्लर एडिटर का एक सही ब्लर एडिटर है। यह धुंधले फोटो प्रभाव और फोटो पृष्ठभूमि परिवर्तक को लागू करने के लिए अनब्लूर, इमेज बैकग्राउंड ब्लर, ब्लरिंग तस्वीर को फोटो के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
 
Dslr कैमरा जैसे बैकग्राउंड ब्लर के साथ DSLR ब्लर आपको ब्लर बैकग्राउंड के साथ अद्भुत फोटो बनाने के लिए बहुत तेजी से अपनी फोटो की पृष्ठभूमि को धुंधला करने की अनुमति देता है।
 
एक सही धुंधली पृष्ठभूमि आपके चित्र को dslr फोटोग्राफी की तरह बना देगी। PIP टेम्प्लेट के साथ DSLR कैमरा इफेक्ट या dslr फोटो एडिटर हमारे dslr ब्लर फोटो एडिटर का उपयोग करके आपकी तस्वीर में अतिरिक्त सुंदरता जोड़ते हैं।
 
ब्लर बैकग्राउंड किसी भी फोटो के बैकग्राउंड को ब्लर करने में मदद करता है, फेस ब्लर, फोकस, अनचाहे ऑब्जेक्ट, फेस या कुछ भी। सबसे अच्छा धुंधला तस्वीर और धुंधला तस्वीर एप्लिकेशन का अनुभव करें।
धुंधला:
ब्लर फोटो एडिटर प्रभाव अद्भुत ब्लर पृष्ठभूमि प्रभाव चित्रों को बनाने के लिए ऐप का उपयोग करने के लिए तेज और आसान है। बस हमारी गैलरी से चित्र का चयन करें और धब्बा पृष्ठभूमि प्रभाव लागू करें जो आपको अपनी तस्वीरों के लिए हर बार सही पृष्ठभूमि परिणाम देता है।
आकार धुंधला:
हमारे शेप ब्लर ऑप्शन का उपयोग करने से आपकी तस्वीरों को एक अलग कोण में प्रवेश करने की अनुमति मिलती है जो आपकी तस्वीरों को और अधिक अद्भुत बनाते हैं। बैकग्राउंड स्क्रीन पर अपनी तस्वीर छिपाकर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करें
टेम्पलेट:
हमारे टेम्प्लेट विकल्प का उपयोग करके आप विभिन्न प्रकार के टेम्प्लेट पा सकते हैं जो आपको अपनी फोटो को अलग-अलग 20+ NEW EFFECTS में देखने की अनुमति देता है।
फोकस धुंधला:
हमारे फ़ोकस ब्लर विकल्प का उपयोग करने से आप अधिक अद्भुत ब्लर विकल्प बना सकते हैं जो आपकी छवियों पर अधिक प्रभाव पैदा करता है।

DSLR कैमरा ब्लर बैकग्राउंड कई ब्लर स्टाइल प्रदान करता है जैसे:
(1) ऑटो ब्लर
(२) धुंधला पृष्ठभूमि
(३) क्विक ब्लर
(४) मोज़ेक ब्लर
(५) सामान्य धुंधला
(६) गौसियन ब्लर
विशेषताएं:
(1) छवियों की पृष्ठभूमि में फोटो को केंद्रित करने की अनुमति देता है।
(२) अपनी तस्वीर के अवांछित भाग को धुंधला करने देता है।
(3) धुंधला छवि पृष्ठभूमि प्रभाव की अनुमति देता है।
(4) आपकी छवियों को आसानी से सहेजने और संशोधित करने की अनुमति देता है
(५) फेसबुक, इंस्टाग्राम, फेसबुक आदि जैसे सोशल मेडियल को आसानी से साझा करने की अनुमति देता है
(६) आपको एक ही प्रभाव में आकृतियाँ, टेम्पलेट, गाऊसी कलंक, सामान्य कलंक बनाने की अनुमति देता है।
डीएसएलआर ब्लर बैकग्राउंड ब्लर बैकग्राउंड और डेप्थ इंग्रेडिश्ड ब्लर आपकी तस्वीरों को सुंदर बनाने के लिए एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।

Tags-
DSLR की तरह क्लिक कैमरा के लिए सबसे अच्छा कैमरा,
DSLR बैकग्राउंड ब्लर और कई और खूबियाँ,
DSLR बैकग्राउंड ब्लर,

Comments