Edge Screen

Edge Screen

जय माता दी / स्मार्ट फोन फ्लैगशिप के फायदों में से एक बढ़त स्क्रीन और एज पैनल है जो उपयोगकर्ताओं को पसंदीदा एप्लिकेशन लॉन्च करने, सिस्टम सेटिंग्स को टॉगल करने, कुछ कॉन्टैक्ट्स को कॉल करने, म्यूजिक को कंट्रोल करने, कैलेंडर ईवेंट्स को चेक करने और यहां तक ​​कि फोल्डर और फाइलों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। , साइडबार ऐप से। साइडबार एक सौम्य स्लाइडिंग जेस्चर के साथ खुलता है।

एज एक्शन - एज स्क्रीन, जैसा कि नाम से पता चलता है, इस अद्भुत फीचर को सचमुच किसी भी डिवाइस में लाता है और आपको अपने फोन या टैबलेट पर एज लॉन्चर के कई लाभों का आनंद लेना है। तो, अपने डिवाइस पर एज एक्शन - एज स्क्रीन को मुफ्त में डाउनलोड करें, एज लॉन्चर का आनंद लें और अपने नॉन-एज फोन पर सुविधाओं का अनुभव करें।

एज एक्शन - एज स्क्रीन से क्या उम्मीद करें?

एज एक्शन - एज स्क्रीन, मुफ्त साइडबार ऐप, एक साफ और स्वच्छ डिजाइन के साथ आता है और इंटरफ़ेस इतना उपयोगकर्ता के अनुकूल है कि पूरे विचार का पता लगाने के लिए एक जीनियस नहीं है। आपको बस आवश्यक अनुमतियाँ प्रदान करने की आवश्यकता है, किनारे पैनलों को अनुकूलित करें और अपने पसंदीदा ऐप तक पहुंचें, सिस्टम सेटिंग्स टॉगल करें, एक म्यूजिक प्लेयर और बहुत सारे साइड पैनल लॉन्च करके।

अब आपकी उत्पादकता को बढ़ावा देने का समय आ गया है।

एक बार जब आप एज लॉन्चर को पूरी तरह से कॉन्फ़िगर कर लेते हैं और पैनल में आवश्यक साइडबार एप्स को जोड़ देते हैं, तो आपको अब अंतहीन सिस्टम सेटिंग्स शॉर्टकट के साथ-साथ उनके त्वरित उपयोग के लिए होम स्क्रीन पर एप्लिकेशन के शॉर्टकट जोड़ने की आवश्यकता नहीं है।

Tags-
किसी भी Android उपकरणों में एक Ui 2.1 एज स्क्रीन सुविधाएँ,
वन यूआई 2.1 एज स्क्रीन,
वन यूआई 2.1,

Comments