Dub Music Player

Dub Music Player

जय माता दी / उन 40 मिलियन उपयोगकर्ताओं में से एक बनें जिन्होंने इस शक्तिशाली एमपी 3 प्लेयर को 4.7 स्टार स्थापित और रेटेड किया है।
मोबाइल फोन, क्लासिक खिलाड़ी की शैली, शानदार खाल और बहुत उपयोग करने योग्य यूआई के लिए एकदम सही इंटरफ़ेस के साथ, आप अपने पसंदीदा गाने चला सकते हैं और नए प्लेलिस्ट और पसंदीदा बना सकते हैं, जबकि आप यह देखने का आनंद लेते हैं कि संगीत की ताल में कैसे इक्वालाइजर बार चलते हैं और विनाइल रिकॉर्ड के साथ खेलते हैं। प्रोफेशनल डीजे की तरह टर्नटेबल।
आप आसानी से नए प्लेलिस्ट तैयार कर सकते हैं और संगीत चलाने के लिए नए ट्रैक जोड़ सकते हैं और अपनी पसंद के अनुसार गाने मिला सकते हैं।
9 पेशेवर तुल्यकारक प्रीसेट का उपयोग करें ताकि यह आपके एंड्रॉइड की आवाज़ जैसा पहले कभी न हो!
अब डब म्यूजिक प्लेयर के साथ अच्छे म्यूजिक प्ले करें और गाने सुने! हमारे ऑडियो बढ़ाने वाले फीचर्स जैसे eq और बास बूस्टर के साथ स्टीरियो क्वालिटी साउंड्स प्राप्त करें।

विशेषताएं:

क्रॉसफेड ​​और क्रॉसफैडर
गैपलेस प्लेबैक का आनंद लेने और प्रोफेशनल डीजे जैसे गानों को मिक्स करने के लिए एमपी 3 फाइल्स को मिक्स करने के लिए इन कमाल के फीचर्स का इस्तेमाल करें।

ऑडियो एन्हांसर
अपनी पसंद के लिए पांच-बैंड संगीत तुल्यकारक और 9 पेशेवर संगीत शैलियों के साथ अपने संगीत की मात्रा को समायोजित करें। प्रीसेट में हिप-हॉप, रॉक, डांस, पॉप, लैटिन, मेटल, क्लासिकल आदि शामिल हैं। यह बढ़ाने वाला आपकी आवाज़ को एम्पलीफायर की तरह बढ़ावा देगा। बास बढ़ावा आपके बास को बढ़ावा देगा और वर्चुलाइज़र आपकी आवाज़ को आभासी बनाता है। ये विशेषताएं उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो प्रजनन को सक्षम करती हैं।

अधिकांश संगीत प्रारूपों के लिए ऑडियो प्लेयर
हमारे खिलाड़ी सबसे लोकप्रिय प्रारूपों जैसे MP3, WAV, AAC, FLAC, 3GP, OGG, MIDI, आदि का समर्थन करते हैं।

ऑफ़लाइन संगीत खिलाड़ी
अपने संगीत पुस्तकालय में अपने डाउनलोड किए गए गाने आसानी से चलाएं। अच्छा संगीत सुनने के लिए सिर्फ डेटा चार्ज बर्बाद करने की जरूरत नहीं है।

Tags-
सर्वश्रेष्ठ संगीत खिलाड़ी - तेजस्वी इंटरफ़ेस तुल्यकारक और Android के लिए थीम्स के साथ एमपी 3 प्लेयर,
सर्वश्रेष्ठ संगीत खिलाड़ी,
तुल्यकारक और थीम्स Android के लिए,

Comments

Post a Comment