Dual Space

Dual Space

जय माता दी / पहला आवेदन जो व्हाट्सएप के साथ पूरी तरह से संगत है। यदि आप व्हाट्सएप को अन्य क्लोन किए गए एप्लिकेशन में दुर्घटनाग्रस्त पाते हैं, तो कृपया ड्यूलस्पेस चुनें। हम व्हाट्सएप की रनिंग स्थिरता की गारंटी दे सकते हैं।

क्या आपको अपने फोन पर एक ही ऐप के विभिन्न सोशल अकाउंट को अक्सर स्विच करना पड़ता है?

क्या आपने कभी व्हाट्सएप से कोई संदेश गायब होने की स्थिति में अपने खातों को ऑनलाइन रखने के लिए दो या अधिक फोन का उपयोग किया है?

अब, ब्लैक टेक्नोलॉजी, ड्यूल स्पेस ने जारी किया है! यह आपकी समस्या को पूरी तरह से हल कर सकता है! आप कई खातों में लॉग इन करने के लिए आसानी से एक फोन का उपयोग कर सकते हैं और उन्हें एक ही समय में ऑनलाइन रख सकते हैं! और आपको विभिन्न खातों के संदेश रिसेप्शन और डेटा स्टोरेज समस्या के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे स्वतंत्र रूप से और एक-दूसरे के साथ हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

एक साथ कई सोशल अकाउंट लॉग इन रखें।
· अपने व्यक्तिगत खातों और काम के खातों को एक ही समय में ऑनलाइन रखें, और आप जीवन और कार्य के बीच आसानी से संतुलन बना सकते हैं।
· ड्यूल स्पेस में दूसरे अकाउंट के लिए लगभग सभी सोशल ऐप्स सपोर्टेड हैं। विभिन्न खातों के डेटा एक दूसरे के साथ हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

केवल एक कुंजी के साथ विभिन्न खातों को फास्ट स्विच करें
· आपके फ़ोन पर दो खाते एक साथ चल रहे हैं, आप आसानी से उन्हें केवल एक कुंजी के साथ बदल सकते हैं, फिर विभिन्न खातों का प्रभावी प्रबंधन कर सकते हैं।

हाइलाइट
· हमने कई वर्षों से टूल सॉफ़्टवेयर पर शोध किया है, जबकि कई खाते सेवा में लॉग इन करते हैं, यह भी स्थिर संचालन सुनिश्चित कर सकता है।
· सरल इंटरफ़ेस ऑपरेशन।
· एपीपी छोटी, कम सीपीयू खपत, कम बिजली की खपत वाली फाइल।
· त्वरित क्लोनिंग applications सभी अनुप्रयोगों को डबल-खोला जा सकता है।

Tags-
एक साथ एक ही ऐप के बहु खाते चलाने के लिए किसी भी Android फ़ोन में एक समानांतर स्थान बनाएँ,
किसी भी Android फ़ोन में समानांतर स्थान,
एक ही ऐप का बहु खाता,

Comments

Post a Comment