Cool Ui Theme

Cool Ui Theme Link

जय माता दी / अनुकूलित ColorOS डिवाइस होम स्क्रीन और कूल ui थीम के साथ सभी सेटअप

सुंदर HD कूल यूआई वॉलपेपर के साथ कूल यूआई थीम प्राप्त करें और आश्चर्यजनक रचनात्मक कस्टम आइकन पैक का एक सेट संग्रह करें। कूल यूआई थीम्स कलरओएस डिवाइसेज के लिए एक भव्य विषय है जो निश्चित रूप से आपके ओप्पो और रियलमे को बाहर खड़ा करेगा। अब कूल यूआई थीम स्थापित करके अपने फोन को निजीकृत करें!

यदि आप अपने ColorOS डिवाइस के लिए तुरंत नए भव्य रूप की तलाश कर रहे हैं, तो इस कूल Ui थीम को मुफ्त में लागू करें। यह आपके फोन के संपूर्ण रूप को सुचारु रूप से बदल देगा। इस भयानक कूल Ui थीम को आज़माएं और हम वादा करते हैं, आपने इसे पछतावा नहीं किया!

शीर्ष विशेषताएं:
अलग (आइकन पैक) - अपने ColorOS डिवाइस कूल Ui थीम, अधिकतर उपयोग किए जाने वाले सिस्टम ऐप के आइकन पैक, सामाजिक चैट ऐप और अन्य उपयोगिता आइकन पैक को बदलने के लिए थीम के भीतर कूल कूल HD चिह्न पैक इस कूल Ui थीम के साथ सूट करता है।

HD वॉलपेपर - इस कूल यूआई थीम्स में आपके वॉलपेपर और अपने ColorOS फोन को बदलने के लिए अनुकूलित HD पृष्ठभूमि भी शामिल है।

सुंदर प्रभाव - कूल यूआई थीम आपके फोन को सुचारू और नए फोन के साथ बदलने के लिए थीम के विभिन्न दृश्य प्रभावों का समर्थन करता है। अब आपके फोन का कोई उबाऊ रूप नहीं है।

(1) कूल यूआई थीम कैसे लागू करें
(२) कूल उई थीम।
(3) इस कूल यूआई थीम को सक्रिय करने के लिए अप्लाई बटन पर टैप करें।
(4) अपने फोन के लुक को बदलें और होम स्क्रीन पर रीडायरेक्ट करें।

हमने आपको अपने फोन के लिए एक अद्वितीय निजीकरण विकल्प देने के लिए कूल यूआई थीम बनाया है! नए अनुकूलन सुविधाओं के साथ, कूल यूआई थीम आपका पसंदीदा ColorOS फोन बन जाएगा।

अगर आपको यह Cool Ui थीम पसंद है,

Tags-
कूल उई थीम में ओप्पो और रियलमी,
कूल उई थीम ओप्पो,
कूल उई थीम रियलम,

Comments