ColorOS 8 Original Theme

ColorOS 8 Original Theme

बेसिक:
जय माता दी / हर कोई चाहता है कि उसका / उसके ColorOS फ़ोन का एक अलग रूप दिखे, जो कि उसके स्वाद और पसंद के हिसाब से पूरी तरह से वैयक्तिकृत हो, आपके मित्र आपके ColorOS फ़ोन के रंग-रूप को देखकर बहुत आश्चर्यचकित होंगे, Color OS 8 , Color OS 8 के लिए यह थीम सुंदर वॉलपेपर कस्टम आइकन्स के साथ आती है, जिसमें मैनजर चेंज हो जाता है। ये चिह्न समर्पण के साथ बनाए गए हैं और डेवलपर्स के इस कठिन परिश्रम पर बहुत समय बिताया है, और फिर भी यह विषय मुफ्त है, अद्भुत है।


ColorOS 8 थीम प्रदर्शन:

प्रदर्शन के द्वारा यह आपके ColorOS मोबाइल को तेज़ नहीं बना सकता है, लेकिन देखने से यह होगा।
इस विषय में आपके लिए कुछ सबसे अच्छा विषय है इन विषयों को लागू करने से आप स्मार्टफोन अधिक अद्भुत और दिलचस्प दिखेंगे। इस थीम का उपयोग कलर ओएस 8 के स्टॉक वॉलपेपर और थीम के रूप में भी किया जा सकता है।


रंग ओएस 8 के लिए इस थीम में आपके लिए सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले वॉलपेपर हैं और सभी सेटअप कस्टम आइकन को बदलते हैं जो बहुत अच्छा लगता है।


कलरओएस कोई भी
इसे मुफ्त में लागू करें और कलर ओएस 8 और कस्टम आइकन के स्टॉक वॉलपेपर प्राप्त करें। वॉलपेपर स्टॉक यूआई के साथ काम करते हैं जबकि उन आइकन को लागू करने के लिए जिन्हें आपके पास एक कस्टम थीम होना चाहिए, और रंग ओएस 8 के लिए यह थीम प्ले स्टोर पर उपलब्ध लगभग सभी लॉन्चरों का समर्थन करता है।

लागू
यदि आप इस विषय के वॉलपेपर का उपयोग करना चाहते हैं, तो विषय को खोलने के बाद ही उस विषय का चयन करें, जिसे आप कलरोस फोन पर रखना पसंद करते हैं और ठीक है का अर्थ है कि इस विषय का उपयोग करना बहुत आसान है। अगर कोई कुछ सबसे अच्छे विषय का उपयोग करना चाहता है, तो हम उसे निम्नलिखित विषय सुझाते हैं


टैग
coloros 8 थीम विपक्ष और Realme,
Coloros 8 थीम,
कोलोस 8 थीम ओप्पो,

Comments