Call Screen Changer

Call Screen Changer


जय माता दी / HD Phone8 कॉल स्क्रीन OS11 तेजी से HD icall स्क्रीन रिकॉर्डर ब्लॉक स्पीड डायल ऐप है

HD iCallScreen OS11 Phone7 Phone8 डायलर प्लस एक शांत पूर्ण HD फोन कॉल स्क्रीन कॉलर आईडी है, मैं अपने Android स्मार्ट फोन में अब OS10 के समान डायलर स्क्रीन।
HD फोन 7 i कॉल स्क्रीन OS10 डायलर ऐप डाउनलोड करें और असीमित मुफ्त HD icall स्क्रीन फोन 5, 5s, SE, 6, 6s, 6splus 7, 8 और 7plus, 8plus UI वॉलपेपर पृष्ठभूमि डिजाइनिंग कॉलिंग थीम विषय का आनंद लें !!
इनकमिंग प्राप्त करें और आउटगोइंग कॉल को उसी तरह से दें जैसे आप फोन में करते हैं।

मैं आपको निम्नलिखित के रूप में phone7 callerscreen के सभी नि: शुल्क फोन असीमित सुविधाओं को पढ़ने की पेशकश कृपया:
कॉल स्क्रीन: अपने अनलिमिटेड फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग Jio4GVoice, Tmobile सेलफोन या अन्य नेटवर्क का आनंद लें।
उपयोगकर्ता रिंगटन, एचडी बैकग्राउंड को भी प्रबंधित या सेट कर सकता है और सिस्टम गैलरी से वॉलपेपर छवियों की तस्वीरें भी सेट कर सकता है।
कॉलर स्क्रीन दोहरी सिम का समर्थन किया।
 
इस ऐप फोन डायलर से बढ़ी कॉलिंग: बस अपने फोन डायलर पर जाएं, नंबर में पंच करें या हमेशा संपर्क नाम की तरह खोजें। इस डायलर के उपयोग से फोन 7 एस 8 और प्लस के आई डायलर OS10 की भावनाएं मिलती हैं।

स्मार्ट टी 9 सर्च एक्सडायलर।

कॉल बैक स्क्रीन: एचडी कॉलबैक स्क्रीन का उपयोग करना आसान है और व्हाट्सएप, मैसेंजर, कॉल रिकॉर्डिंग के साथ तेजी से कॉलबैक का अनुभव, संपर्क विकल्प जोड़ें।

कॉल ब्लॉकर: अब आप अवांछित फोन कॉल और व्यक्तिगत या सुरक्षा उद्देश्य के लिए चयनित संपर्क को रोकने के लिए आसानी से नंबर ब्लॉक कर सकते हैं।

कॉल रिकॉर्डर: उपयोगकर्ता असीमित इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं, चयनित कॉल की रिकॉर्डिंग भी प्रबंधित कर सकते हैं और रिकॉर्ड किए गए ऑडियो सूची चिह्न को महत्वपूर्ण बना सकते हैं और व्हाट्सएप सोशल मीडिया आदि पर साझा कर सकते हैं।

फास्ट फोटो स्पीड डायलर: डायल पैड से किसी भी 1 से 9 नंबर पर लंबे समय तक प्रेस करें और अपना नियामक कॉलर नंबर चुनें और उस पर सेट करें। अब बस किसी भी स्पीड डायल नंबर को दबाएं और एक स्पर्श के साथ तेज आसान कॉल के लिए जाएं।

रिंगटोन: नवीनतम सबसे लोकप्रिय मुफ्त टोन सेट करें।

अब आप अपने एचडी फोन स्क्रीन से, जैसा चाहें, बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकते हैं

Tags-
कॉल स्क्रीन परिवर्तक,
 2020 नई युक्तियाँ और चालें,
कॉल स्क्रीन,

Comments